गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

  • गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप
You Are Here
गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, मचा हड़कंपगैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, मचा हड़कंपगैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

नैनीतालः उत्तराखंड के नैनीताल जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब वीरभट्टी के पास गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लग गई। आग लगने से विस्फोट इतना जबरदस्त हुआ कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस घटना के दौरान चालक और क्लीनर ने समय रहते वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार ये घटना उस समय घटी जब गैस सिलेंडर से लदा ट्रक दोपहर करीब 11 बजे हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर जा रहा था। जिस दौरान ट्रक में अचानक से आग लग गई। गोठिया पुल पर ट्रक में आग लगने की भनक जैसे ही चालक व क्लीनर को लगी उन्होंने उसी समय ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन इस घटना में दोनों झुलस गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। 

इसी बीच ट्रक ने आग का विकराल रूप धारण कर लिया। बताया जा रहा है कि ट्रक में करीब 250 सिलेंडर थे जोकि इस विस्फोटक के दौरान फट गए। मौके पर पहुंची फायर सर्विस और पुलिस ने वहां की अावाजाही पर रोक लगाई और आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब तक ट्रक पूरी तरह जल कर खाक हो चुकी थी। 

केएमवीएन के जीएम त्रिलोक ने बताया कि घटनाक्रम की जानकारी ली जा रही है। प्रशासन ने आस-पास रहने वाले लोगों की सतर्क कर दिया है। फिलहाल उस जगह की यातायात बंद है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!