हरिद्वार में सेक्स रैकेट का खुलासाः पंजाब की 3 युवतियां बरामद

  • हरिद्वार में सेक्स रैकेट का खुलासाः पंजाब की 3 युवतियां बरामद
You Are Here
हरिद्वार में सेक्स रैकेट का खुलासाः पंजाब की 3 युवतियां बरामदहरिद्वार में सेक्स रैकेट का खुलासाः पंजाब की 3 युवतियां बरामदहरिद्वार में सेक्स रैकेट का खुलासाः पंजाब की 3 युवतियां बरामद

हरिद्वारः हरिद्वार पुलिस और एंटी ह्मूमन ट्रैफ्किंग सैल की संयुक्त टीम ने देह व्यापार के लिए पंजाब से लाई गई 2 युवतियों सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक युवक की निशानदेी से एक और युवती को भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे रैक्ट का पर्दाफाश करने के लिए जगह-जगह छानाबीन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात कनखल पुलिस सहित एंटी ह्मूमन ट्रैफ्किंग सैल को सूटना मिली कि देह व्यापार के लिए 2 युवतियों को कनखल स्थित द्वारिका विहार कॉलोनी लाया जा रहा है। इस सूचना पर कनखल, ज्वालापुर और एंटी ह्मूमन ट्रैफ्किंग टीम ने गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के समीप उचें पुल  पर बस से उतरी 2 युवतियों सहित एक युवक को उस समय दबोच लिया, जब पंजाब से आया युवक उनका इंतजार कर रहे युवक के साथ सौदेबाजी कर रहा था। पुलिस ने दोनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम प्रिंस उर्फ अक्षय पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी जीटी रोड, दबूर्जी, थाना चाटी पिंड, अमृतसर पंजाब और विवेक कुमार पुत्र जयभगवान निवासी द्वारिका विहार कनखल बताया। पड़ताल में सामने आया है कि प्रिंस पंजाब से  युवतियों को बहला फुसलाकर एक हफ्ते के लिए देह व्यापार कराने हरिद्वार लाया था। उसे 25 हजार रुपए प्रति युवती की दर से उसे 75 हजार रुपए की रकम मिलनी थी।

एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार और षड़यंत्र रचने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। बरामद हुई युवतियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले युवतियों को बुकिंग पर हरिद्वार के अलग अलग होटलों व अन्य ठिकानों पर भेजते थे। इनमें कई नियमित ग्राहक भी शामिल हैं। पुलिस को विवेक के मोबाइल से कई ऐसे नंबर मिले हैं, जो लगातार युवतियों की डिमांड करते थे। फोटो देखकर पसंद करने के बाद विवेक उनकी डिमांड पूरी करता था। इनमें शहर के कई रसूखदार व सफेदपोश भी शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस विवेक से उनकी कॉल डिटेल मैच कराते हुए कुंडली खंगालने में जुट गई है। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You