स्मैक तस्करी में सेना के 2 जवानों समेत 3 गिरफ्तार

  • स्मैक तस्करी में सेना के 2 जवानों समेत 3 गिरफ्तार
You Are Here
स्मैक तस्करी में सेना के 2 जवानों समेत 3 गिरफ्तारस्मैक तस्करी में सेना के 2 जवानों समेत 3 गिरफ्तारस्मैक तस्करी में सेना के 2 जवानों समेत 3 गिरफ्तार

देहरादून: मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त सेना के 2 जवानों समेत 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है व उनके पास 1 किलो स्मैक मिली। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत करोड़ों की बताई जा रही है। आरोपी जवान दून के मिलिट्री अस्पताल में तैनात हैं, उनसे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अलावा आर्मी इंटैलीजैंस की टीम भी पूछताछ कर रही है।

दून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पांवटा साहिब राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन चैकिंग के दौरान हिमाचल प्रदेश की ओर से आ रही सफेद रंग के बोलैरो को रोका गया। बोलैरो वाहन पर आर्मी लिखा हुआ था व वाहन रोके जाने पर उसमें सवार तीनों युवक खुद को सेना का जवान बताते हुए रौब दिखाने लगे। पुलिस कर्मियों को उन पर कुछ शक हुआ। इसी आधार पर वाहन की तलाशी ली गई तो स्मैक व एक डिजीटल तराजू मिला। इसके बाद उनसे थाने में पूछताछ की गई।

आरोपियों की पहचान फूल सिंह यादव पुत्र राम भरोसे निवासी ग्राम घाटमपुर कानपुर उ.प्र., राज एस.के. पुत्र नसीमुद्दीन निवासी ग्राम सोली जिला नादिया पश्चिम बंगाल व मंजू रहमान पुत्र प्यारोद्दीन शेख निवासी ग्राम कुलगाची जिला नादिया पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है। फूल सिंह यादव और राज दून के मिलिट्री अस्पताल में तैनात हैं, जबकि मंजू रहमान राज का चचेरा भाई है। फूल सिंह के पास लाइसैंसी रिवॉल्वर भी मिली। 

पश्चिम बंगाल के नादिया में 10 लाख में खरीदी थी स्मैक 
सेना के जवान राज के तार पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में सक्रिय एक बड़े ड्रग तस्कर उस्मान से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने बताया कि राज कई माह से उस्मान के सम्पर्क में था। फरवरी में राज उससे 50 ग्राम स्मैक लेकर दून आया था। इसकी बिक्री करने के बाद उसका हौसला बढ़ गया। इस बार राज ने फूल सिंह और मंजू रहमान के साथ मिलकर 10 लाख रुपए का इंतजाम किया और 1 किलोग्राम स्मैक की खेप ले ली। एस.एस.पी. ने यह भी बताया कि उस्मान को पकडऩे के लिए टीम रवाना की जा रही है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !