अपनी मां और बहन की इज्जत से खेल रहा था युवक, दी खौफनाक मौत

Edited By ,Updated: 17 Apr, 2017 10:58 AM

youth was playing with respect to his mother and sister horrific death

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक युवक नशे की लत का इस कदर आदी हो गया कि उसने अपनी मां-बहन को ही हवस का शिकार बना डाला।

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक युवक नशे की लत का इस कदर आदी हो गया कि उसने अपनी मां-बहन को ही हवस का शिकार बना डाला। नशे की लत में यह युवक लगातार अपनी मां और बहन की इज्जत को रौंदता रहा। युवक की जब यह लत नहीं छूटी तो मां और बहन ने मिलकर ऐसा कदम उठाया कि हर किसी की रूह कांप गई।

जानिए पूरा मामला
थाना कुतुबशेर क्षेत्र की एकता कॉलोनी में स्थित एक खाली प्लाट में 2 दिन पहले एक 30 वर्षीय युवक की सिर कटी लाश मिली थी। लाश मिलने का पुलिस ने ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया कि हत्या का राज सुनकर हर कोई न केवल हैरान रह गया, बल्कि सोचने लगा कि क्या कोई युवक अपनी मां और बहन दोनों की इज्जत से खेल सकता है?

मां-बहन से करता था दुष्कर्म
एसपी सिटी ने बताया कि मृतक का नाम फिरोज था और वह एकता कॉलोनी का रहने वाला था। इस घटना के खुलासे के लिए लगाई टीम ने एक सूचना के आधार पर कोतवाली नकुड़ के गांव खेड़ा अफगान निवासी तालिब उर्फ विनोद कुमार से पूछताछ की तो उसने बताया कि मृतक उसका पुत्र फिरोज है। इसके पश्चात पुलिस ने  शाहनवाज पुत्र मुमताज निवासी चांद कॉलोनी व नासिर उर्फ खान उर्फ बादल पुत्र नानू निवासी पीरवाली गली को कोतवाली मंडी को गिरफ्तार किया। शाहनवाज और नासिर की निशानदेही पर फिरोज का कटा हुआ सिर और हत्या में प्रयुक्त हथियार शाहनवाज के घर से बरामद किए। सिर को जमीन में गड्ढा खोदकर दबाया गया था।

पीड़िताओं ने मिल रची मौत की साजिश
पूछताछ के आधार पर मृतक फिरोज की मां फरहीन उर्फ फरजाना और बहन मुन्नी उर्फ गुड़िया निवासी एकता कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में मृतक की मां फरहीन व मुन्नी ने बताया कि फिरोज मानसिक रूप से बीमार था, जो उनके साथ मारपीट और दुष्कर्म करता था। वे दोनों फिरोज से बहुत परेशान थीं। इसी के चलते उन्होंने अपने मुंह बोले भाई शाहनवाज और नासिर से संपर्क किया और फिरोज को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। इस काम के लिए दस हजार रुपए शाहनवाज और नासिर को दिए गए।

सिर और धड़ दोनों छुपा दिए अलग-अलग
मौका पाकर एक दिन मुन्नी ने फिरोज को नशा पिलाकर शाहनवाज और नासिर के सुपुर्द कर दिया। दोनों ने नासिर की सिर काटकर हत्या की थी और धड़ को एक बोरे में बंद कर एकता कॉलोनी स्थित खाली प्लाट में डाल दिया था। मृतक के सिर को शाहनवाज ने अपने मकान के अंदर गड्ढा खोदकर दबा दिया था। एसपी सिटी ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!