युवक ने प्रेमिका के साथ अतरंग पलों का वीडियो किया वायरल, गिरफ्तार

  • युवक ने प्रेमिका के साथ अतरंग पलों का वीडियो किया वायरल, गिरफ्तार
You Are Here
युवक ने प्रेमिका के साथ अतरंग पलों का वीडियो किया वायरल, गिरफ्तारयुवक ने प्रेमिका के साथ अतरंग पलों का वीडियो किया वायरल, गिरफ्तारयुवक ने प्रेमिका के साथ अतरंग पलों का वीडियो किया वायरल, गिरफ्तार

आगराः मोहब्बत की नगरी आगरा जहां शिद्दत से प्यार किया जाता रहा है। शिद्दती प्यार का प्रमाण ताजमहल है लेकिन मोहब्बत की नगरी अब धोखेबाज आशिकों की नगरी हो गई है। ताजा मामले अनुसार यहां एक युवक ने युवती के साथ अंतरंग पलों की वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल यह मामला शाहगंज थाना इलाके का है। जहां सोनू नाम का युवक इलाके में स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। इस बीच सोनू की दोस्ती इलाके में रहने वाली रोशनी से हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई। जानकारी के मुताबिक सोनू ने युवती को प्यार का वास्ता देकर अपने दोस्त के कमरे पर बुलाया। जहां उसने युवती के साथ अंतरंग पल बिताए। इसी दौरान सोनू ने उन पलों को कैमरे में कैद कर लिया।

इस दौरान सोनू उन तस्वीरों के जरिए रोशनी को ब्लैकमेल करने लगा और कई बार उसका यौन उत्पीड़न किया। वहीं एक दिन युवती ने सोनू से तंग आकर उससे रिश्ता तोड़ दिया। जिसके बाद सोनू ने युवती को उसकी अश्लील तस्वीरें को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।

वहीं सोशल मिडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद इलाके में ये खबर तेजी से फैल गई। जिसके बाद युवती ने आरोपी युवक सोनू के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही उक्त वीडियो को फेसबुक से हटाने के लिए कहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया।


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You