Subscribe Now!

शादीशुदा प्रेम‍िका ने इस बात से क‍िया इंकार, प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

You Are Here
शादीशुदा प्रेम‍िका ने इस बात से क‍िया इंकार, प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदमशादीशुदा प्रेम‍िका ने इस बात से क‍िया इंकार, प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदमशादीशुदा प्रेम‍िका ने इस बात से क‍िया इंकार, प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

बरेली: यूपी के बरेली में शादीशुदा मह‍िला के प्यार में पागल युवक ने शुक्रवार को जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जहर खाने से पहले युवक ने अपनी लव स्टोरी फेसबुक पर वायरल कर दी। वहीं जानकारी होने पर पर‍िजनों ने युवक को निजी अस्तपताल मे भर्ती कराया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक घटना बरेली के फरीदपुर की है। जहां का न‍िवासी केशव शर्मा लोटस कॉलेज में पढ़ाई करता है। केशव की 2017 में फेसबुक पर एक सरकारी टीचर की पत्नी से दोस्ती हो गई। जिसके बाद एक-दूसरे को फोन नंबर द‍िए। फ‍िर एक-दूसरे से मुलाकात होने लगी और साथ में घूमने-फ‍िरने लगे। दोनों इतना करीब आ गए क‍ि शादी करने के ल‍िए तैयार हो गए, लेकिन प्रेमिका ने शादी करने से इंकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने शुक्रवार को जहर खा लिया।

केशव ने बताया कि जब प्रेमिका ने शादी करने से इंकार क‍िया तो उसने फेसबुक पर उसके साथ अपनी फोटो, लव लेटर और हाथ पर उसका नाम लिखे हुए फोटो अपलोड कर दिया। यही नहीं फेसबुक पर उसने प्रेमिका को आत्महत्या का जिम्मेदार भी ठहराया है।

वहीं इस मामले में एसएचओ फरीदपुर राजेश स‍िंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। अभी तक श‍िकायत नहीं म‍िली है। श‍िकायत मि‍लने पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन