यूपी में बेखौफ बदमाश, दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

  • यूपी में बेखौफ बदमाश, दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या
You Are Here
यूपी में बेखौफ बदमाश, दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्यायूपी में बेखौफ बदमाश, दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्यायूपी में बेखौफ बदमाश, दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी)-उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का तांडव कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश में अपराधी हत्या, रेप, गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

एेसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला कानपुर में सामने आया है। जहां पुलिस के लिए मुखबिरी कर रहे युवक को बदमाशों ने भरे बाजार मौत के घाट उतार दिया आैर मौके से फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस हत्या से लोग दहशत में हैं। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारों की तलाश में जुट गयी।    

चकेरी थाना क्षेत्र के लाल बंगला इलाके में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के घर से कुछ ही दूरी पर बृजेश पाल नामक युवक पर तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बृजेश को करीब पांच गोली लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या करने के बाद हत्यारे बड़े आराम से फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस वारदात पर हजारों लोगों का हुजूम घटना स्थल पर जमा हो गया। सूचना पाकर आलाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची ने जाँच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक बृजेश पाल लाल बँगला में ही प्राची टेलीकॉम के नाम से दुकान चलाता था और काफी समय से पुलिस का मुखिबर बना हुआ था। 

अपराधियों की तलाश जारी-एसपी
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि बृजेश पाल नामक युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है। कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उसके आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है। 

CCTV फुटेज में अपराधियों का नहीं दिखा कोई सुराग
पुलिस भले ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों के तलाश की बात कह रही हो लेकिन जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं उसमें कहीं भी अपराधियों की तस्वीर दिखाई नहीं दे रही है। अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी कि दिन दहाड़े हत्या करने वाले अपराधियों को पकड़ पाती है या फिर वो अपराधी इसी तरह खुलेआम सडकों पर कत्लेआम करते रहेंगे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !