बैंक कर्मियों की बड़ी लापरवाही, कैश काउंटर से 6 लाख रुपए लेकर फरार हुआ युवक

  • बैंक कर्मियों की बड़ी लापरवाही, कैश काउंटर से 6 लाख रुपए लेकर फरार हुआ युवक
You Are Here
बैंक कर्मियों की बड़ी लापरवाही, कैश काउंटर से 6 लाख रुपए लेकर फरार हुआ युवकबैंक कर्मियों की बड़ी लापरवाही, कैश काउंटर से 6 लाख रुपए लेकर फरार हुआ युवकबैंक कर्मियों की बड़ी लापरवाही, कैश काउंटर से 6 लाख रुपए लेकर फरार हुआ युवक

बांदा(जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बैंक कर्मियों की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां पर कैश काउंटर से एक युवक 6 लाख रुपए लेकर फरार हो गया और बैंक कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। खास बात यह है कि इस मामले में बैंक कर्मियों की पोल ना खुल जाए और उनकी सुरक्षा पर सवाल ना खड़ा हो जाए इसलिए उन्होंने मीडिया को सीसीटीवी फुटेज देने से मना कर दिया।

जानकारी के अनुसार मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के SBI ब्रांच का है। जहां पर दोपहर खाना खाने के समय एक युवक आया और 6 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया। खाना खाने के बाद जब कैशियर ने कैश काउंटर खोला तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इस बात की सूचना बैंक मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को दी। घटना की सूचना के बाद पहुंचे डीआईजी ने मौके का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

डीआईजी का कहना है कि एक अज्ञात युवक कैश काउंटर से पैसे निकाल ले गया और इस पूरे मामले में बैंक कर्मियों की लापरवाही है क्योंकि इन्होंने पुलिस को इस संबंध में जानकारी नहीं दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। घटना की सूचना के बाद पहुंचे डीआईजी ने मौके का जायजा लिया और बैंक कर्मियों की लापरवाही की भी बात कही है।

वहीं इस घटना के सम्बन्ध में कैशियर रामकिशन सोनी का कहना है कि वह लंच टाइम पर काउंटर छोड़कर चला गया था और जब उसने लंच के बाद कैश काउंटर खोला तो उसमें पैसे गायब मिले उसे इस संबंध में जानकारी नहीं है कि पैसे कौन ले गया। लेकिन इस मामले में बैंक मैनेजर का कहना है कि अगर पैसे नहीं मिलते हैं तो इसकी भरपाई कैशियर से की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You