भोले शंकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक काे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर पीटा

  • भोले शंकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक काे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर पीटा
You Are Here
भोले शंकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक काे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर पीटाभोले शंकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक काे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर पीटाभोले शंकर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक काे हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने जमकर पीटा

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सोशल मीडिया पर अपलोड फोटो पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक युवक की हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने कथित रूप से पिटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है।

थाना अल्लाहगंज प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया की मंगलवार को हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने भगवान शंकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। तस्वीर पर कस्बे के ही रहने वाले हाई स्कूल के छात्र सलमान ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इससे नाराज हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओं ने उसे बाजार में जमकर पीटा।

सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी सलमान को छुड़ाया और थाने ले आई। आज दुर्गेश गुप्ता की आेर दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You