शादी में जाने से मना किया तो युवक ने उठाया एेसा कदम (Watch Video)

You Are Here
शादी में जाने से मना किया तो युवक ने उठाया एेसा कदम (Watch Video)शादी में जाने से मना किया तो युवक ने उठाया एेसा कदम (Watch Video)शादी में जाने से मना किया तो युवक ने उठाया एेसा कदम (Watch Video)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा शहर में एक युवक ने शराब के नशे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बात सिर्फ इतनी थी कि इस युवक को उसके परिवार जनों ने शादी समारोह में शराब के नशे में जाने को मना कर दिया था। इसी बात से नाराज होकर युवक ने घर में जाकर फांसी लगाकर अपनी जान जीवन लीला सम्माप्त कर ली। 

क्या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला शहर कोतवाली के मर्दन नाका मोहल्ले का है। जहां पर शान्ति कुंज मैरिज हाल में शादी समारोह था जिसमें विजय कुमार नामक युवक को उसके परिजनों ने इस समारोह में शराब के नशे में आने पर डांट दिया था। परिजनों की इसी बात से नाराज होकर विजय ने अपने घर जाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनाल स्थल पहुची।

क्या कहना है परिजनों का?
मृतक विजय के परिजनों ने बताया की उनकी रिश्तेदारी में शादी समारोह था, जिसमें विजय कुमार शराब के नशे में शादी समारोह में आया था। उसके एेसा करने पर परिजनों ने उसे डांट दिया, जिसके बाद वो अपने घर गया और दरवाजा बंद कर पंखे में लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से पूरे मोहल्ले में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं इस घटना पर सीओ सिटी बांदा प्रभात कुमार ने कहा की घटना की जांच की जा रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!