'योगीराज में सबको मिलेगी बिजली, विरासत में मिली जर्जर व्यवस्था को दुरुस्त कर रहा हूं'

  • 'योगीराज में सबको मिलेगी बिजली, विरासत में मिली जर्जर व्यवस्था को दुरुस्त कर रहा हूं'
You Are Here
'योगीराज में सबको मिलेगी बिजली, विरासत में मिली जर्जर व्यवस्था को दुरुस्त कर रहा हूं''योगीराज में सबको मिलेगी बिजली, विरासत में मिली जर्जर व्यवस्था को दुरुस्त कर रहा हूं''योगीराज में सबको मिलेगी बिजली, विरासत में मिली जर्जर व्यवस्था को दुरुस्त कर रहा हूं'

आगराः ताजनगरी पहुंचे योगी सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा है कि हम बहुत सौभाग्यशाली है कि जिन विचारों को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं उसी विचार की केंद्र और प्रदेश में सरकारें हैं। उन्होंने कहा कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय का एक मूल विचार अंत्योदय, गरीब का कल्याण और पंक्ति में पीछे खड़े व्यक्ति का उत्थान कैसे हो।

पीएम मोदी गरीबों का रखते है ध्यान
ऊर्जा मंत्री शहर के खंदारी स्तिथ डॉ बीआर अम्बेडकर विश्वविद्यालय में पं दीन दयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य में आयोजित 2 दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी के समापन अवसर आए थे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जब से प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है तब से लेकर आज तक केवल गरीबों के कल्याण पर ध्यान दिया जा रहा है।

गरीब को अर्थ व्यवस्था से जोड़ने की जरुरत
श्रीकांत ने कहा कि जब तक इस देश के गरीब को अर्थ व्यवस्था से नहीं जोड़ा जाएगा तब गरीब का उत्थान संभव नहीं है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों को लेकर आगे बढे हैं। केंद्र और प्रदेश की सरकार इन पर धयान दे रही है।

बिजली की जर्जर व्यवस्था विरासत में मिली  
बिजली कटौती पर पूछे गए एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि व्यवस्था जर्जर हालत में विरासत में मिली है जिसे दुरस्त करना है। हालांकि बिजली सप्लाई पूरी दी जा रही है, तकनीकी खामी के कारन कुछ दिक्क्तें है, उनको दूर किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि नवंबर महीने की शुरुआत में जर्जर बिजली के तारों को बदलने का अभियान शुरू किया जाएगा।       



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !