योगीराजः अगर हेलमेट नहीं पहनी तो पेट्रोल पम्प नही देगा तेल

Edited By ,Updated: 16 May, 2017 09:50 AM

yogiraj if you do not wear helmets then petrol pump will not give oil

सूबे में कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए योगी सरकार इन दिनों पूरे एक्शन में है...

लखनऊः सूबे में कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए योगी सरकार इन दिनों पूरे एक्शन में है। जानकारी के अनुसार लखनऊ पुलिस के एसएसपी दीपक कुमार ने नया फरमान जारी किया है। उन्होंने पेट्रोल पम्पों को साफ चेतावनी देते हुए कहा कि बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चालकों को तेल नहीं दिया जाएगा।

मेरठ में भी दिए गए थे निर्देश
बता दें कि इस आदेश पर औपचारिक मोहर मंगलवार को एसएसपी दीपक कुमार के साथ पेट्रौल पंप एसोसिएशन की बैठक के बाद लिया जाएगा। वहीं पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस नियम को मेरठ में लागू करने के निर्देश दिए थे।इसके बाद राजधानी में इस नियम को लागू करने के निर्देश दिए गए हैं।

नियम तोड़ने वालों के खिलाफ अभियान
एसएसपी दीपक कुमार ने शहर में बढ़ते सड़क हादसे और ट्रैफिक नियमों का न पालन करने वालों के खिलाफ कड़े तेवर दिखाते हुए एएसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन के साथ सोमवार को एक बैठक कर निमय तोड़नेवाले वाहन स्वामियों के खिलाफ अभियान छेड़ने का मन बनाया है।

पेट्रौल पम्प एसोसिएशन से होगी बैठक 
इस अभियान में पेट्रोल पंप कर्मचारियों को निर्देश दिया जाएगा कि कोई भी बाइक सवार बगैर हेलमेट और कार चालक बिना सीट बेल्ट के पेट्रोल पम्प पर अगर तेल डलवाने आए तो उसकी गाड़ी में बिल्कुल तेल न भरे, जिससे वह अगली बार कानून का पालन कर सके। फिलहाल इस पूरे सख्त नियम को पेट्रौल पम्प एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अमलीजामा पहनाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!