योगीराज में बीजेपी नेता ने दी दारोगा को जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

You Are Here
योगीराज में बीजेपी नेता ने दी दारोगा को जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरलयोगीराज में बीजेपी नेता ने दी दारोगा को जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरलयोगीराज में बीजेपी नेता ने दी दारोगा को जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

शाहजहांपुरः प्रदेश के मुख्यमंत्री जहां बीजेपी नेताओं और मंत्रियों को शालीनता का पाठ पढ़ा रहे हैं, वहीं बीजेपी के बेलगाम नेता गुंडई कर प्रशासन का पलीता लगा रहे हैं। ताजा मामले अनुसार शाहजहांपुर में बीजेपी के नेता मनोज कश्यप का धमकी भरा ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वे कोतवाली प्रभारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जानिए बीजेपी नेता ने दरोगा को क्या कहा
कोतवाली जलालाबाद क्षेत्र के ढकटेरवा गांव में 2 पक्षों में खेत को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले में एक पक्ष एसडीएम कोर्ट से स्टे लाया है तो दूसरे पक्ष की पैरवी बीजेपी नेता कर रहे हैं। बीजेपी नेता को सूचना मिली कि दूसरा पक्ष महेन्दर सिंह फसल काट रहा है। इसी बात से आगबबूला हुए नेता मनोज कश्यप ने कोतवाली प्रभारी अमर सिंह यादव को फोन किया और धमकी देने लगे। कहा, नहीं रहने दूगा तुझे, खत्म कर दूंगा तुझे, नहीं खत्म कर पाया तो तेरा कैरेक्टर खराब कर दूंगा। इस दौरान कोतवाली प्रभारी आरोपों की जांच करने की बात करते रहे।

बता दें बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने विधानसभा चुनाव मे जलालाबाद विधानसभा से चुनाव लड़ा था, जिसमें उनकी हार हुई थी। मनोज कश्यप अपनी दबंगई के बारे मे जाने जाते हैं। चुनाव वाले दिन भी इसी नेता का विवाद एसपी केबी सिंह से हो गया था। उस वक्त भी मनोज कश्यप ने धमकी भरे सुर मे एसपी से बात की थी। फिलहाल अब यह देखना होगा कि धमकी भरे इस वायरल ऑडियो पर बीजेपी नेता पर क्या कार्रवाई की जाती है? इस मामले पर कोई भी आला अधिकारी बोलने को तैयार नहीं हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!