CM बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या जाएंगे योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

  • CM बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या जाएंगे योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम
You Are Here
CM बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या जाएंगे योगी, जानिए पूरा कार्यक्रमCM बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या जाएंगे योगी, जानिए पूरा कार्यक्रमCM बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या जाएंगे योगी, जानिए पूरा कार्यक्रम

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में कल परमहंस रामचन्द्र दास को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित की गई सभा में भाग लेंगे। यह दूसरा मौका है जब योगी अयोध्या दौरे पर जा रहे है।

अयोध्या में तीन घंटे के दौरान योगी सरयू नदी के किनारे चौधरी चरण सिंह घाट पर परमहंस की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित करेेंगे। इसके बाद दिगम्बर अखाडा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लेेगे। मुख्यमंत्री दिगम्बर अखाडा में एक सभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद दिगम्बर अखाडा में आयोजित भोज कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लखनऊ आएंगे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि योगी के कार्यक्रम के अनुसार वे 11.30 बजे अयोध्या पहुंचकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होकर 14.00 बजे लखनऊ के लिए वापस रवाना हो जाएंगे। इससे पहले योगी ने मंदिर नगरी अयोध्या में पिछले 31 मई को मुख्यमंत्री बनने के पहली बार पूजा अर्चना की थी।

पिछले 26 सालों में अयोध्या जाकर पूजा अर्चना करने वाले योगी पहले मुख्यमंत्री है। इससे पहले वर्ष 1991 में पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ अयोध्या जाकर पूजा अर्चना की थी।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You