Subscribe Now!

गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन पुलिस ने किया लाठीचार्ज, समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

You Are Here
गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन पुलिस ने किया लाठीचार्ज, समापन समारोह में शामिल होंगे योगीगोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन पुलिस ने किया लाठीचार्ज, समापन समारोह में शामिल होंगे योगीगोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन पुलिस ने किया लाठीचार्ज, समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

गोरखपुर(रूद्र प्रताप सिंह): योगी के गढ़ में उस समय हड़कंप मच गया जब गोरखपुर में चल रहे महोत्सव के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। वहीं पुलिस के लाठीचार्ज से महोत्सव में हड़कंप मच गया। बता दें कि गोरखपुर महोत्सव शुरू से ही विवादो में रहा है। पहले महोत्सव के थीम सांग को लेकर विवाद हुआ। बाद में गोरखपुर में बच्चों की मौत का मामला उठा और अब पुलिस का लाठीचार्ज। 
PunjabKesari
दरअसल इस महोत्सव में भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी अपने सुरों के जलवे बिखेर रही थी। हजारों की संख्या में मालिनी को सुनने लोग भी आए हुए थे। तभी पुलिस और युवकों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। ये बहस इस कदर बढ़ गई कि सिपाही ने लाठीचार्ज कर दिया। वहीं युवकों पर लाठी बरसाने के दौरान सिपाही की लाठी भी टूट गई।
PunjabKesari
हालांकि जब सिपाही को पता चलता है कि वह कैमरे में कैद हो रहा है, तब वह वापस लौट जाता है। बता दें कि 3 दिन से चल रहे गोरखपुर महोत्सव का आज आखिरी दिन है। खबर यह भी है कि समापन समारोह में योगी अदित्यनाथ भी शामिल होंगे।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन