CM योगी का कानपुर दौरा आज, किसानों की समस्याओं पर होगी चर्चा

  • CM योगी का कानपुर दौरा आज, किसानों की समस्याओं पर होगी चर्चा
You Are Here
CM योगी का कानपुर दौरा आज, किसानों की समस्याओं पर होगी चर्चाCM योगी का कानपुर दौरा आज, किसानों की समस्याओं पर होगी चर्चाCM योगी का कानपुर दौरा आज, किसानों की समस्याओं पर होगी चर्चा

कानपुरः आज सीएम योगी कानपुर के सीएसए में भारतीय प्रोद्योगिकी अनुप्रयोग अनुसंधान संस्थान में कार्यशाला के प्रोग्राम में भाग लेंगे। यह प्रोग्राम 8 से 10 जून तक जारी रहेगा। जिसका इनॉगरेशन आज सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। इस दौरान यहां उत्तराखंड और यूपी के 82 कृषि विज्ञान केंद्रों के साइंटिस्ट शामिल होंगे।

किसानों की समस्याओं पर होगी चर्चा
बता दें कि 24वीं वार्षिक वर्कशॉप में किसानों को उनके उत्पादों के लिए बाजार उपलब्ध कराने, उनकी आय बढ़ाने और किसानों की समस्याओं पर सीएम योगी, कृषि वैज्ञानिकों के साथ मंथन करेंगे। किसानों को कम लागत, कम पानी और कम बारिश में कैसे ज्यादा उत्पादन मिले, इस पर भी चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही सीएम कृषि विज्ञान केंद्रों की उपलब्धि और करंट फाइनेंशियल ईयर में लक्ष्य की जानकारी भी लेंगे।

ये है योगी का मिनट टू मिनट प्रोग्राम
सीएम योगी सुबह 10:35 पर लखनऊ से कानपुर के लिए रवाना होंगे। 10:55 पर उनका हेलिकॉप्टर सीएसए हेलीपैड पर उतरेगा। हेलीपैड से सीएम योगी सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे। 11.05 पर सभागार का इनॉगरेशन करने के बाद वे 11:10 पर दीप प्रज्ज्वलित करेंगे। 11:21 पर सीएम कृषि आधारित पुस्तकों का विमोचन करेंगे। इसके बाद कुछ किसानों को सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान सीएम साइंटिस्टों के साथ करीब आधा घंटा कृषि पर मंथन करेंगे।12:20 पर योगी लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You