याेगी का अखिलेश पर तीखा कटाक्ष-अपनी पार्टी न संभाल पाने वाले बीजेपी पर कमेंट करने लायक नहीं

You Are Here
याेगी का अखिलेश पर तीखा कटाक्ष-अपनी पार्टी न संभाल पाने वाले बीजेपी पर कमेंट करने लायक नहींयाेगी का अखिलेश पर तीखा कटाक्ष-अपनी पार्टी न संभाल पाने वाले बीजेपी पर कमेंट करने लायक नहींयाेगी का अखिलेश पर तीखा कटाक्ष-अपनी पार्टी न संभाल पाने वाले बीजेपी पर कमेंट करने लायक नहीं

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा कटाक्ष किया है। उन्हाेंने कहा कि अपनी पार्टी न संभाल पाने वाले बीजेपी पर कमेंट करने लायक नहीं है।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर योगी सरकार पर कानून व्यवस्था के मामले में जमकर हमला बोला था। यादव ने आरोप लगाया कि योगी आदित्यनाथ सरकार सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर हत्या और बलात्कार के मामलों में फंसा रही है ताकि उन्हें पंचायतों के पदों से हटाया जा सके।

इससे पहले सीएम योगी ने महराजगंज जिले की समीक्षा बैठक में सख्त तेवर दिखाए। उन्होंने लापरवाही पर नौतनवां एसडीएम को मुख्यालय से अटैच कर दिया। इसके अलावा 2 थानेदारों को निलंबित करने का फरमान सुनाया। सीएम ने एसओ पुरंदरपुर और फरेंदा के सस्पेंशन के आदेश दिए है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!