योगी को ISIS की धमकी मामलाः गृहमंत्री राजनाथ ने किया हर संभव सुरक्षा का दावा

  • योगी को ISIS की धमकी मामलाः गृहमंत्री राजनाथ ने किया हर संभव सुरक्षा का दावा
You Are Here
योगी को ISIS की धमकी मामलाः गृहमंत्री राजनाथ ने किया हर संभव सुरक्षा का दावायोगी को ISIS की धमकी मामलाः गृहमंत्री राजनाथ ने किया हर संभव सुरक्षा का दावायोगी को ISIS की धमकी मामलाः गृहमंत्री राजनाथ ने किया हर संभव सुरक्षा का दावा

वाराणसीः केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज वाराणसी दौरे पर रहे। जहां उन्होंने दावा किया कि हिन्दुस्तान में इस्लाम को मानने वाले किसी भी कीमत पर भारत में आईएसआईएस को जड़ जमाने का मौका नहीं देंगे। वहीं निकाय चुनाव में बीजेपी को जनता की पसंद बताया है।

वहीं आईएसआईएस के हिटलिस्ट में सीएम योगी के नाम के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि इसको लेकर यदि किसी तरह की इनपुट सामने आती है तो उससे निपटने के लिए हर मुक्कमल सुरक्षा दी जाएगी। फिलहाल अभी सुरक्षा एजेंसिया इसपर काम कर रही है।

इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने चीन से डोकलाम विवाद पर कहा कि भारत चीन का पडोसी देश है, हम पड़ोसी देश के साथ अच्छे रिश्ते बना कर रखना चाहते है। चीन के राष्ट्रपति ने भी यही इच्छा व्यक्त की है। अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ पर मस्जिद बनाने के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि देश का गृहमंत्री होने के नाते मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

निकाय चुनाव को लेकर राजनाथ सिंह ने कहा कि पूरा प्रदेश इस सच्चाई को जानता है की निकाय चुनाव में लोगों की पहली पसंद भारतीय जनता पार्टी है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!