Subscribe Now!

UP में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए याेगी सरकार अहमदाबाद में करेगी रोड शो

  • UP में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए याेगी सरकार अहमदाबाद में करेगी रोड शो
You Are Here
UP में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए याेगी सरकार अहमदाबाद में करेगी रोड शोUP में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए याेगी सरकार अहमदाबाद में करेगी रोड शोUP में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए याेगी सरकार अहमदाबाद में करेगी रोड शो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में रोजगार बढ़ाने की दिशा में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यूपी में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सरकार पहले ही मुंबई, कर्नाटक में रोड शो कर चुकी है। इसी क्रम में अब याेगी सरकार ने अहमदाबाद में रोड शो करने का फैसला लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि लखनऊ स्थित शास्त्रीय भवन में मुख्यसचिव राजीव कुमार ने आईआईडीसी के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें इंवेस्टर समिट 2018 रोड शो की आगे की तैयरियों की समीक्षा की गई। इस बैठक में मुख्यसचिव राजीव कुमार, प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी, अवस्थापना और आद्योगिक विकास आयुक्त अनूप चंद्र पांडेय के साथ आईआईडीसी के अधिकारी मौजूद रहे।
PunjabKesari
गौरतलब है कि यूपी में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सरकार मुंबई, कर्नाटक में रोड शो कर चुकी है। इस दौरान कई उद्योगपतियों से याेगी सरकार ने मुलाकात की थी। उद्योगपतियों ने याेगी सरकार को यूपी में निवेश करने की मंशा जताई थी।   



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन