'योगी सरकार गांवो में अगले 20 साल तक भी नहीं ला सकती इंटनेट सुविधा'

  • 'योगी सरकार गांवो में अगले 20 साल तक भी नहीं ला सकती इंटनेट सुविधा'
You Are Here
'योगी सरकार गांवो में अगले 20 साल तक भी नहीं ला सकती इंटनेट सुविधा''योगी सरकार गांवो में अगले 20 साल तक भी नहीं ला सकती इंटनेट सुविधा''योगी सरकार गांवो में अगले 20 साल तक भी नहीं ला सकती इंटनेट सुविधा'

इटावाः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने इटावा के जसवंत नगर क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि बीजेपी सरकार डिजिटल इंडिया के माध्यम से गांव-गांव तक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पहुंचाना चाहती है। लेकिन यह संभव नहीं है क्योंकि अभी भी गांव में इंटरनेट नहीं पहुंचा है।

इस दौरान रामगोपाल यादव ने कहा कि आज भी वो खुद डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं, तो आम गांव वालों से कैसे यह उम्मीद की जा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि जो हालात आज है उसे देखकर लगता नहीं कि आने वाले 20 सालों में भी भारत में इंटरनेट की सुविधा गांवो में प्रदत्त हो पाएगी।

रामगोपाल यादव ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की योगी सरकार आने वाले 20 साल में भी गांव में इंटरनेट नहीं ला पाएगी। ऐसे में ये सरकार डिजिटल इंडिया को कैसे कारगर बना पाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ बाते ही करते हैं और राजनीति में ऐसे लोग बहुत आगे जरूर बढ़ जाते हैं, लेकिन ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाते।   



UP">http://up.punjabkesari.in/">UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए https://www.facebook.com/upkesari/" rel="nofollow">Facebook और https://twitter.com/UPkesari" rel="nofollow">Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!