योगी सरकार का फैसला, बांदा जेल जाएंगे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी

  • योगी सरकार का फैसला, बांदा जेल जाएंगे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी
You Are Here
योगी सरकार का फैसला, बांदा जेल जाएंगे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारीयोगी सरकार का फैसला, बांदा जेल जाएंगे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारीयोगी सरकार का फैसला, बांदा जेल जाएंगे बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी

लखनऊ: माफिया-राजनेता बसपा विधायक मुख्तार अंसारी को लखनऊ जेल से जल्द ही बांदा में स्थानांतरित किया जाएगा। अपर पुलिस महानिदेशक (कारागार) गोपाल लाल मीणा ने बताया कि मुख्तार को लखनऊ से बांदा जिला कारागार में स्थानांतरित करने के आदेश जारी हो गए हैं।

मालूम हो कि हत्या समेत कई जगह ने अपराधों के मामले में जेल में बंद अंसारी को पिछले साल उनकी पार्टी कौमी एकता दल को तत्कालीन सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी में विलीन किए जाने की घोषणा के बाद लखनऊ कारागार में स्थानांतरित किया गया था। सपा में टिकट नहीं पाने की वजह से बसपा में शामिल हुए अंसारी ने हाल में संपन्न विधानसभा चुनाव में मऊ सीट से जीत हासिल की थी।

प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बाद का सिलसिला शुरू होने के बाद अंसारी को लखनऊ जेल से हटाया जा रहा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मऊ में अपनी रैली में कहा था कि उत्तर प्रदेश की जेलों में अपराधी मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। एेसा इसलिए है क्योंकि यहां की जेल उनके लिए एेशगाह होती हैं। लेकिन 11 मार्च के बाद यह हालात बदल जाएंगे।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You