मायावती का BJP पर वार, कहा- कानून व्यवस्था के मामले में ‘जीरो’ है योगी सरकार

  • मायावती का BJP पर वार, कहा- कानून व्यवस्था के मामले में ‘जीरो’ है योगी सरकार
You Are Here
मायावती का BJP पर वार, कहा- कानून व्यवस्था के मामले में ‘जीरो’ है योगी सरकारमायावती का BJP पर वार, कहा- कानून व्यवस्था के मामले में ‘जीरो’ है योगी सरकारमायावती का BJP पर वार, कहा- कानून व्यवस्था के मामले में ‘जीरो’ है योगी सरकार

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर चुनावी वायदों पर 10 फीसदी भी खरा नहीं उतरने का आरोप मढ़ते हुए कहा कि अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था के मामले में ये सरकार ‘जीरो’ है।

मायावती ने एक बयान में कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के मामले में तो यह सरकार अब तक बहुत बुरी तरह से पिट चुकी है और प्रदेश में चोरी, डकैती, लूटमार, हत्या, वसूली, जातीय हिंसा, महिला उत्पीड़न, माफिया, सामंती, सांप्रदायिक तत्वों का जबर्दस्त आतंक 100 दिन में चरम सीमा पर पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि एेसी स्थिति में प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध नियंत्रण को लेकर इस सरकार को 100 दिन में 100 में से एक नंबर भी नहीं दिया जा सकता है।

प्रदेश में विकास और कानून व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण के मामले में यह सरकार अपने 100 दिनों के दौरान चुनावी वायदों के मुताबिक अभी तक दस प्रतिशत भी खरी नहीं उतरी है। बसपा सुप्रीमो ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवा तुष्टिकरण की संघी नीति को अपना आदर्श बनाने के कारण उत्तर प्रदेश में अपराध नियंत्रण एवं कानून व्यवस्था का बुरा हाल है।

मायावती ने कहा कि यह सरकार ना तो श्वेत पत्र और ना ही उपलब्धियों की कोई पुस्तिका जारी करने की हिम्मत जुटा पाई। आम जनता भाजपा सरकार में विश्वास खोती हुई नजर आ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की ही तरह प्रदेश की योगी सरकार जन कल्याण के मामलों में आम जनता के साथ धोखा कर रही है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!