Subscribe Now!

अखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला, कहा- कुनबा बिखर गया तो चले समेटने

You Are Here
अखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला, कहा- कुनबा बिखर गया तो चले समेटनेअखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला, कहा- कुनबा बिखर गया तो चले समेटनेअखिलेश पर योगी के मंत्री का हमला, कहा- कुनबा बिखर गया तो चले समेटने

लखनऊ: योगी सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर एसपी सिंह बघेल ने अखिलेश यादव की सियासत पर हमला बोलते हुए कहा कि कुनबा बिखर गया तो वह उसे समेटने चले हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग सेफ सीट ही चुनते हैं। जो सीट खाली करता है, उसकी जगह अपने परिवार के लोगों का ही चयन करते हैं।

एसपी बघेल ने कहा कि यादव परिवार में नए दावेदार भी हैं और कुछ अपनी अगली पीढ़ी को बढ़ाना चाहते हैं। अब शिवपाल यादव का बेटा आदित्य यादव भी चुनाव लड़ना चाहता है। वहीं रामगोपाल यादव का बेटा अक्षय यादव पहले से फिरोजाबाद से सांसद है। अब अखिलेश यादव के कन्नौज से लड़ना भी तय माना जा रहा है। वहीं बदायूं में धर्मेंद्र यादव की स्थिति भी पहले से खराब हुई है। ​​​डिंपल यादव चुनावी घमासान से इस बार बाहर ही रहेगी क्योंकि पिछली बार मुश्किल से उनकी जीत हो पाई थी।

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह पहले ही मैनपुरी से लड़ने का एलान कर चुके हैं, लिहाजा तेजप्रताप को भी या तो कोई और सीट तलाशनी होगी या तो इंतजार करना होगा। परिवार में मुलायम के दूसरे बेटे प्रतीक और बहू अपर्णा की राजनीतिक महत्वाकांक्षा किसी से छिपी नहीं है। वे लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ी और हार गई थी, लिहाजा वो भी अपने राजनैतिक भविष्य को लेकर संभावनाएं तलाश रहे हैं।

इन तथ्यों पर बघेल ने कहा कि जिन सीटों पर सैफई का प्रभाव है, इन्होंने अपने परिवार को छोड़ किसी को आगे नहीं बढ़ने दिया।
 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन