गरीबों का पेट भरने के लिए योगी सरकार में शुरु होगी ‘प्रभु की रसोई’ योजना

  • गरीबों का पेट भरने के लिए योगी सरकार में शुरु होगी ‘प्रभु की रसोई’ योजना
You Are Here
गरीबों का पेट भरने के लिए योगी सरकार में शुरु होगी ‘प्रभु की रसोई’ योजनागरीबों का पेट भरने के लिए योगी सरकार में शुरु होगी ‘प्रभु की रसोई’ योजनागरीबों का पेट भरने के लिए योगी सरकार में शुरु होगी ‘प्रभु की रसोई’ योजना

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कोई भूखा न रहे इसके लिए सहारनपुर मंडल में गरीबों को भरपेट भोजन कराने के लिए ‘प्रभु की रसोई’ नामक योजना शुरू करने जा रही है।

सहारनपुर के मण्डलायुक्त दीपक अग्रवाल ने इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियों और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियो तथा उद्योगपतियों से गरीबों के लिए दोपहर का नि:शुल्क भोजन कराने के लिए सहयोग की अपील की है। अग्रवाल ने बताया कि इस योजना की शुरुआत सहारनपुर जिले के 40 अधिकारियों के सहयोग से शुरू की जाएगी। उन्होंने व्यापारी संगठनों से भी इस पुनीत काम में सहयोग करने के लिए अपील की है।

उनका कहना है कि शहर में कोई भी भूखा न रहे, प्रत्येक गरीब व्यक्ति को एक समय के भोजन में दाल चावल रोटी सब्जी भरपेट खाने को मिल सके। उन्होंने ‘प्रभु की रसोई’ योजाना शुरु करने के लिए 200 थाली और गिलास क्रय करने के भी निर्देश दिए हैं। इस योजना के लिए नगर आयुक्त को रेलवे स्टेशन के पास स्थान उपलब्ध कराने का निर्देश भी दिया है।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!