Subscribe Now!

योगी के सख्त तेवर का असर, वाराणसी में 32 लापरवाह कर्मियों पर गिरी गाज

  • योगी के सख्त तेवर का असर, वाराणसी में 32 लापरवाह कर्मियों पर गिरी गाज
You Are Here
योगी के सख्त तेवर का असर, वाराणसी में 32 लापरवाह कर्मियों पर गिरी गाजयोगी के सख्त तेवर का असर, वाराणसी में 32 लापरवाह कर्मियों पर गिरी गाजयोगी के सख्त तेवर का असर, वाराणसी में 32 लापरवाह कर्मियों पर गिरी गाज

वाराणसी: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त तेवर दिखाने के बाद वाराणसी में 2 दिनों के दौरान कम से कम 32 स्थाई एवं अस्थाई कर्मचारियों और अधिकारियों पर गाज गिरी है। अपने कार्यों में लापरवाही बरतने के आरोपी कर्मचारियों को उनके पद से तत्काल हटाने का असर तमाम सरकारी कार्यालयों में दिख रहा है।

जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने मंगलवार सुबह जिला मुख्यालय से लगभग 14 किलोमीटर दूर ग्रामीण इलाके के हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जाकर औचक निरीक्षण किया। उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण एवं अन्य योजनाओं का ब्यौरा कंप्यूटर में दर्ज नहीं होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को जमकर फटकार लगाई और कंप्यूटर ऑपरेटर हिमाशु को उनके पद से तत्काल हटाने का आदेश दिया।

उन्होंने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि तमाम योजनाओं से संबंधित ब्यौरा कंप्यूटर में शत-प्रतिशत दर्ज करवाएं अन्यथा उनके विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन