शिक्षक बना सैतान: किताब पर नाम लिखने पर छात्र को दी रूह कंपा देने वाली सजा

You Are Here
शिक्षक बना सैतान: किताब पर नाम लिखने पर छात्र को दी रूह कंपा देने वाली सजाशिक्षक बना सैतान: किताब पर नाम लिखने पर छात्र को दी रूह कंपा देने वाली सजाशिक्षक बना सैतान: किताब पर नाम लिखने पर छात्र को दी रूह कंपा देने वाली सजा

मिर्जापुर(बृज मौर्या): कहते हैं शिक्षक भगवान का रूप होते हैं लेकिन जब यही शिक्षक सैतान का रूप धारण कर लेते हैं तो गुरू-शिष्य का पवित्र रिश्ता हमेशा के लिए कलंकित हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में सामने आया। जहां मात्र किताब पर नाम लिखने पर शिक्षक ने न केवल छात्र की पिटाई की बल्कि उसे उल्टा टांग दिया। शिक्षक की इस बर्बरता से छात्र की तबियत बिगड़ गई। परिजनों की शिकायत पर स्कूल के हेडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गढ़वा क्षेत्र में स्थापित गैर-मान्यता प्राप्त एक स्कूल के शिक्षक नरेंद्र सिंह पटेल ने गुस्से में आकर कक्षा 7 के 13 वर्षीय छात्र सुनील कुमार को किताब पर नाम लिखने पर पिटाई कर उसे उल्टा लटका दिया। पिटाई के कारण छात्र की तबियत खराब हो गई। इस मामले में अभिभावकों के दबाव में जिला प्रसाशन द्वारा आज विद्यालय के हेडमास्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। मामला दर्ज होने के बाद से ही हेडमास्टर फरार है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!