Subscribe Now!

जिलाधिकारी कार्यालय पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची महिला, आत्मदाह का किया प्रयास

You Are Here
जिलाधिकारी कार्यालय पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची महिला, आत्मदाह का किया प्रयासजिलाधिकारी कार्यालय पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची महिला, आत्मदाह का किया प्रयासजिलाधिकारी कार्यालय पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची महिला, आत्मदाह का किया प्रयास

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां अपने अवैध कब्जे को छुड़ाने के लिए राजस्व विभाग और जिलाप्रशासन को गुहार लगा कर थक चुकी महिला जिलाधिकारी कार्यालय पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंच गई। तभी अधिकारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला से पेट्रोल की बोतल बरामद कर ली। जिसके बाद मामले की सूचना एडीएम को दी गई। एडीएम ने विभागीय अधिकारियों को महिला की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

जानकारी के मुताबिक थाना जहानगंज क्षेत्र के ग्राम झांसी निवासी अर्चना देवी पत्नी सुखेंद्र ने बताया कि उसके खेत पर गांव के ही भारत चन्द्र पुत्र गिरवर, राजेंद्र पुत्र मनीराम दबंगई में अवैध कब्जा किए है। इसकी शिकायत कई बार विभागीय अधिकारियों से की गई। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

इसके बाद अर्चना सोमवार आत्मदाह का मन बनाकर पेट्रोल की बोतल लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई। मौके मौजूद महिला होमगार्ड ने उसकी तलाशी ली तो अर्चना के पास पेट्रोल की बोतल मिली। इसके बाद उसे अपर जिलाधिकारी गुलाब सिंह के पास ले जाया गया। अपर जिलाधिकारी ने उस की समस्या सुन तत्काल लेखपाल व संबंधित अधिकारियों को मौके पर जाकर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन