मां करती रही बेटे का इंतजार, मामूली बात पर दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

You Are Here
मां करती रही बेटे का इंतजार, मामूली बात पर दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाटमां करती रही बेटे का इंतजार, मामूली बात पर दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाटमां करती रही बेटे का इंतजार, मामूली बात पर दबंगों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी में उस समय हड़कंप मच गया जब मात्र 50 रूपए के विवाद के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को परिजनों और स्थानीय लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल मामला कैसरबाग इलाके के मछली मोहल्ले का है। जहां के निवासी  मोहम्मद अनीस (पप्पू) का कुछ युवकों से विवाद हो गया था। लोगों की मानें तो युवक से 50 रुपए को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इस बीच 8 से 10 अज्ञात लोग आए और उन्होंने उसके सिर पर तेजी से वार कर दिया। सिर पर चोट लगने की वजह से खून काफी बह गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक की मां ने बताया कि बेटे ने मुझसे कहा मां खाना निकालो। इस बीच कुछ लोग आए और उसे बाहर बुलाकर ले गए। उस समय मैं भी घर से बाहर निकल गई। कुछ दूरी पर उसके बेटे के साथ कुछ लोग बातें कर रहे थे। बस इतनी सी आवाज आ रही थी तुम मेरे 50 रुपए उधार के कब दोगे। मुझे नहीं मालूम था कि ये बात इतनी बढ़ जाएगी। मैं उसका इंतजार काफी देर तक करती रही।

वहीं कैसरबाग के सीओ अमित राय ने कहा कि 2 लोगों में मामूली बात को लेकर धक्कामुक्की हुई थी, जिसमें मो. अनीस उर्फ पप्पू नाम का युवक गिर गया। उसके सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौत हुई है। अभी इस मामले में शिकायत नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शिकायत मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!