पति को पनीर लेने बाहर भेज खुद फांसी पर झुल गई महिला, ससुरालियों पर मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Oct, 2017 11:07 AM

woman hanged on her husband  seeks to get her paneer

शाहजहांपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पति को घर से बाहर भेज एक विवाहिता ने खुद को फांसी लगा ली। वहीं इस...

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पति को घर से बाहर भेज एक विवाहिता ने खुद को फांसी लगा ली। वहीं इस आत्महत्या के कारणों को घरेलू कलह से जोड़ कर देखा जा रहा है। मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

पति दहेज की कर रहा था मांग
मामला सिंधौली थाना क्षेत्र के सिकलापुर गांव का है। जहां सालिगराम ने अपनी 22 साल की बेटी की शादी 2 साल पहले गोपाल से की थी। मृतक के पिता ने बताया कि  बेटी के ससुरालवाले काफी समय से बेटी को परेशान कर रहे थे। शुरू में बेटी को कम दहेज देने के ताने देने लगे। फिर उसके साथ मारपीट शुरू दी। इसके बाद दामाद ने बेटी को अपने मायके से 50 हजार रुपए और एक बाइक लाने की मांग करने लगा। लेकिन बेटी इसके लिए मना करती थी।

ससुरालियों ने की बेटी की हत्या
आरोप है कि रुपए और बाइक ना देने की वजह से उसकी बेटी की हत्या करके फांसी के फंदे पर लटका दिया। घटना की सूचना परिजनों को मिलते ही मृतका के पिता ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति गोपाल सास और ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है।

पनीर लेने गया था पति
वहीं दूसरी तरफ आरोपी पति का कहना है कि उसके घर में किसी तरह की कलह नहीं थी। उसने कभी भी ना पैसे मांगे और ना ही बाइक मांगी है। वो मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार को खुश होकर पाल रहा था। उसकी पत्नी ने कहा था कि बाजार से पनीर ला दो। जब वो पनीर लेने बाजार गया और तभी सास और ससुर दवा लेने चले गए। उस वक्त उसकी पत्नी घर में अकेली थी। जब वह पनीर लेकर लोटा तो पत्नी फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

क्या कहना है पुलिस का 
वहीं सीओ मंगल सिंह रावत का कहना है कि महिला का फांसी लगाने का संदिग्ध मामला सामने आया है, जिसमें मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर पति, सास, ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!