Subscribe Now!

कुवैत भेजी जा रही थी नेपाली युवती, तलाशी के दौरान महिला तस्कर गिरफ्तार

You Are Here
कुवैत भेजी जा रही थी नेपाली युवती, तलाशी के दौरान महिला तस्कर गिरफ्तारकुवैत भेजी जा रही थी नेपाली युवती, तलाशी के दौरान महिला तस्कर गिरफ्तारकुवैत भेजी जा रही थी नेपाली युवती, तलाशी के दौरान महिला तस्कर गिरफ्तार

बहराइचः नेपाल सीमा पर बुधवार सुबह एसएसबी ने महिला तस्कर को एक युवती के साथ गिरफ्तार किया है। महिला तस्कर सीमा के रास्ते युवती को दिल्ली ले जाने की फिराक में थी, जहां से युवती को कुवैत भेजा जाना था। दोनों नेपाल की रहने वाली हैं। एसएसबी ने दोनों को नेपाल की मायती संस्था को सौंप दिया है।

एसएसबी की 42वीं वाहिनी के कमांडेंट एके गिरी ने बताया कि बुधवार को सीमा पर आने-जाने वाले लोगों की तलाशी कर रहे थे। महिला निरीक्षक संगीता ने नेपाल से आई 2 महिलाओं से पूछताछ शुरु की। इस दौरान महिला के हड़बड़ाने पर संगीता को उस पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ पर महिला ने सहयोगी महिला को दिल्ली के रास्ते कुवैत भेजे जाने की बात स्वीकार कर ली। महिला जवानों ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

एसएसबी जवानों की पूछताछ में महिला तस्कर ने बताया कि नेपाल काठमांडू निवासी राकेश मुख्य सरगना है। राकेश के बताए पते पर महिला को दिल्ली भेजना था। इसके बाद महिला को वहां से कुवैत भेजे जाने की तैयारी थी। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन