शीतकालीन सत्र: भारी हंगामे के बाद यूपी विधान परिषद की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Dec, 2017 02:09 PM

winter session of up assembly today may be the first day to be racist

उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज बिजली की बढ़ी दरों को लेकर विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही 45 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी। सदन की कार्यवाही शुरु होते ही समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) तथा कांग्रेस के सदस्यों ने बिजली की....

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज बिजली की बढ़ी दरों को लेकर विपक्ष के हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही 45 मिनट के लिए स्थगित करनी पड़ी। सदन की कार्यवाही शुरु होते ही समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) तथा कांग्रेस के सदस्यों ने बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने की मांग को लेकर हंगामा शुरु कर दिया। तीनों विपक्षी दलों के सदस्य सदन के बीचोबीच ‘वेल’ में आ गए।

विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने सदस्यों को अपनी सीट पर जाने के लिए कई बार आग्रह किया। इसके बावजूद वे नारेबाजी करते रहे। हंगामे की वजह से अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही पहले 15 मिनट के लिए और बाद में इसे बढ़ाकर 45 मिनट के लिए स्थगित कर दिया। स्थगन के दौरान विपक्ष दल सदस्य सदन के बीचोबीच बैठे रहे।

उत्तर प्रदेश विधान परिषद में आज बढ़ी बिजली दरों तथा कानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी दलों के सदस्यों ने हंगामा किया जिससे सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित कर दी गई। विधान परिषद में समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी(बसपा) तथा कांग्रेस के सदस्यों ने बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने तथा कानून व्यवस्था को लेकर जोरदार हंगामा किया। विपक्षी सदस्य नारेबाजी करते हुए सदन के बीचोबीच (वेल) में आ गए।विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने हंगामे के चलते विधान परिषद की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हुआ है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!