Subscribe Now!

पत्नी को थी कैंसर की बीमारी, पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

You Are Here
पत्नी को थी कैंसर की बीमारी, पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाटपत्नी को थी कैंसर की बीमारी, पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाटपत्नी को थी कैंसर की बीमारी, पति ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

हापुड़ः उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने बीमार पत्नी का इलाज कराने की बजाए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना धौलाना क्षेत्र का है। यहां के निवासी यूनुस अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी तबस्सुम की बीमारी से तंग आ चुका था और वह दूसरी शादी करना चाहता था। जिस कारण पत्नी का इलाज भी सही तरीके से नहीं करा रहा था तो पति ने देर रात को अपनी पत्नी तबस्सुम की अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पुलिस को फर्जी फोन कर सूचना दी कि अज्ञात बदमाशों ने डकैती के बाद उसकी पत्नी की हत्या कर दी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो सारी उलझी पहेली खुद ही सुलझ गई।

सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और जब पुलिस को पति पर शक हुआ तो पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस की हिरासत में आते ही आरोपी ने सारा सच उगल दिया। आरोपी पति ने बताया कि दूसरी शादी के चक्कर मे कैंसर पीड़ित पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।


 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन