Subscribe Now!

पत्नी ने पति पर सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप, पुलिस को सौंपी दर्जनों ऑडियो क्लिप

  • पत्नी ने पति पर सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप, पुलिस को सौंपी दर्जनों ऑडियो क्लिप
You Are Here
पत्नी ने पति पर सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप, पुलिस को सौंपी दर्जनों ऑडियो क्लिपपत्नी ने पति पर सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप, पुलिस को सौंपी दर्जनों ऑडियो क्लिपपत्नी ने पति पर सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप, पुलिस को सौंपी दर्जनों ऑडियो क्लिप

बस्तीः उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में इन दिनों बड़े पैमाने पर सेक्स रैकेट चल रहा है। लेकिन हैरत की बात ये है कि चाहे पुलिस जिस्मफरोशियों के अड्डों पर कितनी भी दबिश क्यूं ना दे ले बावजुद इसके देह व्यापार के धंधे सरेआम चलते हैं, यां तो इन पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं होती यां फिर पुलिस की मिली भक्त के चलते ये अपने काम को परवान करते हैं।

बस्ती जिले की एक महिला ने अपने पति पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। महिला ने अपने ही पती के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी है। महिला ने अपने पती पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। महिला का कहना है कि मैंने इसलिए यह कदम उठाया ताकि अगर मैं एक भी लड़की को बचा सकी तो वह मेरे लिए एक अच्छा काम होगा। साथ ही महिला ने कहा कि चाहे वो मेरा पति है, लेकिन वो गलत काम कर रहा है। जिन लड़कियों को यह लोग देह व्यापार के लिए लाते हैं, वह भी किसी की बहन, बेटी हैं।

साथ ही महिला ने 2 दर्जन से ज्यादा ऑडियो क्लिप पुलिस को सौंपे हैं। जिसमें उस के पती और अन्य लोगों के बीच बातचीत हो रही है। ऑडियो की बातचीत से पता चलता है कि किस तरह से सेक्स रैकेट चल रहा है। ऑडियो क्लिप  में कई लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं। महिला ने बताया कि मैंने इस से पहले भी एक बार पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने उसकी तहरीर को उस के पती को सौंप दिया। फिलहाल एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच टीम गठित कर दी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कई सफेद पोशों के चेहरे का नकाब उतर सकता है। 


 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन