कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वालेे आजकल खामोश क्यों: अखिलेश

  • कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वालेे आजकल खामोश क्यों: अखिलेश
You Are Here
कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वालेे आजकल खामोश क्यों: अखिलेशकानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वालेे आजकल खामोश क्यों: अखिलेशकानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा सरकार को घेरने वालेे आजकल खामोश क्यों: अखिलेश

कानपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी कुछ दिन पहले काननू व्यवस्था का मुददा बनाकर राज्य की पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार को घेरती थी वह आज खामोश है, मूकदर्शक बनी हुई है।

अखिलेश कानपुर में एक शादी समारोह में शामिल होनेे के लिए आए थे।  उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था की स्थिति दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है। भाजपा नेता कुछ दिन पहले तक समाजवादी पार्टी सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरते थे लेकिन आज वह सब खामोश हैं, उनका कोई बयान नहीं आ रहा है। सरकार पूरी तरह से मूकदर्शक बनी हुई है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सरकार को कानूून व्यवस्था के मुद्दे पर घेरेंगे, यादव ने कहा कि हम अभी कोई मोर्चा नहीं निकालेंगे, मौजूदा सरकार का कोई विरोध नही करेंगे लेकिन यदि आने वाले समय में भी कानून व्यवस्था की स्थिति एेसी ही रही तो फिर पार्टी विचार करेगी कि उसे क्या करना है। मुलायम के मैनपुरी में दिए गए बयान के बारे में पूूछे जाने पर, सपा अध्यक्ष अखिलेख यादव ने कहा कि नेता जी ने क्या कहा था, मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!