जब डोली चाचा की नियत तो एेसे उतारा भतीजी ने इश्क का भूत, वीडियो वायरल

You Are Here
जब डोली चाचा की नियत तो एेसे उतारा भतीजी ने इश्क का भूत, वीडियो वायरलजब डोली चाचा की नियत तो एेसे उतारा भतीजी ने इश्क का भूत, वीडियो वायरलजब डोली चाचा की नियत तो एेसे उतारा भतीजी ने इश्क का भूत, वीडियो वायरल

बस्तीः बस्ती में पारिवारिक रिश्तों को कलंकित करता हुआ छेड़खानी का एक मामला सामने आया है। यहां छेड़छाड़ के विरोध में एक युवती ने जूतियों से अपने आशिक चाचा की पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक घटना गांधीनगर इलाके के सेक्सरिया इंटर कॉलेज के पुराने गेट के पास की है। जहां अचानक एक युवती, एक शख्स की पिटाई करने लगी। जब भीड़ को पता चला कि पिटने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि उसका चाचा ही है और वो आए दिन उसके साथ छेड़खानी करता था। तो भीड़ ने भी उस पर हाथ साफ कर दिया।

युवती ने बताया कि आए दिन उसका चाचा रास्ते में उसे छेड़ने की कोशिश करता रहता था जिसकी हद आज हो गई। फिलहाल जब तक युवती और उसके चाचा तक पुलिस पहुंचती तब तक दोनों वहां से जा चुके थे।

एेसे में योगी सरकार या कोई भी सरकार यह दावा करे कि छेड़खानी की घटना पर नियंत्रण है तो यह सरासर झूठ होगा, क्योंकि जब पारिवारिक रिश्तों में छेड़खानी घर कर गई हो तो इसे कोई ताकत नही रोक सकती।


 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!