जब युवती नहीं मानी प्रेम-प्रसंग के लिए तो कर दिया ऐसा हाल, सुन कांप उठेगी आपकी रूह

  • जब युवती नहीं मानी प्रेम-प्रसंग के लिए तो कर दिया ऐसा हाल, सुन कांप उठेगी आपकी रूह
You Are Here
जब युवती नहीं मानी प्रेम-प्रसंग के लिए तो कर दिया ऐसा हाल, सुन कांप उठेगी आपकी रूहजब युवती नहीं मानी प्रेम-प्रसंग के लिए तो कर दिया ऐसा हाल, सुन कांप उठेगी आपकी रूहजब युवती नहीं मानी प्रेम-प्रसंग के लिए तो कर दिया ऐसा हाल, सुन कांप उठेगी आपकी रूह

इलाहाबादः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले फिर भी आए दिन बेखौफ बदमाश कानून-व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला इलाहाबाद का है, जहां एक तरफा प्यार में अंधे आशिक ने जब स्कूल जा रही लड़की से प्यार का इजहार किया तो लड़की ने अपनी चप्पल निकाल उसके मुंह पर दे मारी। अपनी बेज्जती का बदला लेने के लिए सिरफिरे आशिक ने स्कूल से लौटते वक्त बुधवार शाम लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवक के इजहार करने पर आग बबुला हुई युवती
जानकारी के मुताबिक करछना के हथसरा गांव की रहने वाली 16 वर्षीय प्रेमा मेजा रोड स्थित बीएनटी काॅलेज की कक्षा 11वीं की छात्रा थी। चाचा अमरेश भी उसी स्कूल में साथ में ही पढ़ता था। प्रेमा रोज अपने चाचा अमरेश के साथ ही नाव से टोंस नदी पार कर पढ़ने जाती और आती थी। रास्ते में ही अजय पटेल का घर पड़ता हैं। प्रेमा को वह रोज स्कूल आते जाते समय देखता था। उसे चाहने लगा था। एक दिन उसने प्रेमा को रास्ते में रोक प्यार का इजहार कर दिया। प्रेमा अजय की इस हरकत से आग बबूला हो गई। उसने अपने पांव से चप्पल उतार कर उसके सिर पर मार दिया। प्रेमा की इस हरकत से अजय काफी गुस्से में आ गया।

नाव पर जाते समय काटा युवती का गला
उसके बाद वह प्रेमा को जान से मारने की धमकी देते वहां से चला गया था। बुधवार को प्रेमा अपने चाचा के साथ स्कूल से वापस लौट रही थी। टोंस नदी पार करने के लिए चाचा अमरेश नाव रोकने के लिए नदी की ओर दौड़ा। ऐसे में प्रेमा रास्ते में अकेली पड़ गई। उसे अकेला देख अजय ने रास्ते में रोक उसका गला काटने लगा। इस दौरान प्रेमा तेजी से चिखी। चीख सून जब उसका चाचा वहां पहुंचता अजय गला काट कर साइकिल से भागने लगा। प्रेमा के चाचा ने उसे पीछे से देख लिया। लेकिन उसे पहचान नहीं सका।

पहले भी काट चुका है आरोपी चोरी की सजा
इस मामले की जानकारी आसपास के इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस जब जांच करने लगी तो कुछ दूर साइकिल की सीट गिरी हुई मिली। जिसे गांव वालों ने पहचान लिया और अजय पटेल का नाम सामने आया। पुलिस जब अजय के घर पहुंची तो वह घर छोड़ कर मांडा स्थित मौसी के घर भाग गया। अजय की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की। वहीं जब पुलिस ने अजय की मौसी के घर छापेमारी की तो पुलिस को देख अजय पेशाब करने के बहाने छत से कूद कर भागने गया। इसके बाद पुलिस ने गुरूवार को उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। मालूम हो कि अजय इसके कुछ सप्ताह पहले ही चोरी की सजा काट कर जेल से छूटा था।


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन