2 किराएदारों के बीच जब अवैध रिश्ते का उठा शक तो बहा खून

  • 2 किराएदारों के बीच जब अवैध रिश्ते का उठा शक तो बहा खून
You Are Here
2 किराएदारों के बीच जब अवैध रिश्ते का उठा शक तो बहा खून2 किराएदारों के बीच जब अवैध रिश्ते का उठा शक तो बहा खून2 किराएदारों के बीच जब अवैध रिश्ते का उठा शक तो बहा खून

मेरठः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां अवैध संबंधों के शक ने एक शख्स की जान ले ली। ताजा मामला मेरठ का है, जहां एक पति ने पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में एक व्यक्ति की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, मेरठ के टीपीनगर की नई बस्ती कॉलोनी में जीवन के मकान में रतनलाल और ताराचंद नाम के 2 परिवार के लोग किराए के मकान में रहते थे। काफी समय से एक साथ रहते हुए दोनों परिवारों के रिश्ते काफी करीबी हो गए थे। इसी बीच आरोपी ताराचंद को अपने दोस्त रतनलाल और पत्नी पर अवैध संबंधों का शक हुआ, जिसको लेकर दोनों परिवारों में पिछले 15 दिनों से विवाद चल रहा था।

बता दें कि शाम को दोनों लोगों में इसी बात को लेकर मारपीट तक हो गई। जिसमें ताराचंद ने अपने ही दोस्त रतनलाल पर चाकू से कई वार हमले कर डाले। घटना के बाद घायल रतनलाल को अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के बाद रतनलाल की पत्नी ममता ने ताराचंद के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराइ है। वहीं हत्या के बाद से आरोपी ताराचंद मौके से फरार हो गया है, जिसके लिए पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!