अचानक से कॉलेज परिसर में घुमने लगा 12 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश

You Are Here
अचानक से कॉलेज परिसर में घुमने लगा 12 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होशअचानक से कॉलेज परिसर में घुमने लगा 12 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होशअचानक से कॉलेज परिसर में घुमने लगा 12 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश

इलाहाबादः इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के श्यामा प्रसाद मुखर्जी डिग्री कॉलेज में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब एक 12 फीट लंबा अजगर अचानक से परिसर में घुमने लगा। वहीं छात्र-छात्राओं की चीख पुकार सुनकर वन विभाग के प्रोफेसर ने किसी तरह उस पर काबू पाया।
             PunjabKesari
दरअसल फाफामऊ के उक्त कॉलेज में अचानक से इतना लंबा अजगर घुमने से दहशत पसर गई, वहीं इस बात की जानकारी विश्वविद्यालय के वनस्पति विभाग के प्रोफेसर एनबी सिंह को दी गई। जो तत्काल वहां पहुंचे और लंबी जद्दोजहद के बाद अजगर पर काबू कर सके।
PunjabKesari
वहीं प्रोफेसर एनबी ने बताया कि अजगर की लंबाई 12 फीट है और उसका वजन 40 किलो से ज्यादा है और अब इसे सुरक्षित जंगल में छोड़ा जाएगा। साथ ही उनका यह भी  कहना था कि अजगर को पकड़ने का मकसद होता है कि वो अजगर को सुरक्षित प्रवास तक पहुंचा सकें। क्योंकि वो भोजन की तलाश में भटक कर बस्ती की ओर आ जाता है।
PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें कि प्रोफेसर एन.बी सिंह हरियाली गुरु के नाम से मशहूर हैं और कई सालों से सांप और अजगर को रिहायशी इलाके में आ जाने पर पकड़ते हैं और लोगों को उनके बारे में जागरुक कर सांप को सुरक्षित प्रवास तक पहुंचते हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!