पूल क्लब बना अय्याशी का अड्डा, नशे में मर्यादा की हदें पार कर गईं लड़कियां (PHOTOS)

Edited By ,Updated: 24 Apr, 2016 12:36 PM

when making the pool area of riotously drunk girls exceed the limits of decorum

घर से तरह-तरह के बहाने बनाकर पूल क्लब की एक पार्टी में शामिल हुईं लड़कियां वोदका और बीयर के नशे में मर्यादा की सारी हदें पार कर गईं।

लखनऊ: घर से तरह-तरह के बहाने बनाकर पूल क्लब की एक पार्टी में शामिल हुईं लड़कियां वोदका और बीयर के नशे में मर्यादा की सारी हदें पार कर गईं। जब पुलिस ने अचानक इस क्लब में छापा मारा तो वह वहां का नजारा देखकर दंग रह गई। पूल क्लब पूरी तरह से अय्याशी का अड्डा बन चुका था। जहां तकरीबन 250 से ज्यादा रईसजादे नशे में धुत होकर मौज-मस्ती करने में लगे थे। पार्टी में शराब और बीयर परोसी जा रही थी। सबसे बड़ी बात तो यह है ये पार्टी गैरकानूनी ढंग से चल रही थी, इसके लिए आबकारी विभाग से अस्थाई लाइसेंस भी नहीं लिया गया था।पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तो पार्टी में आए लड़के और लड़कियों में अफरा-तफरी मच गई। सब इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया और पकड़कर थाने ले आई। बता दें कि यह नजारा क्लब राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब इलाके में स्थित एक पूल क्लब का है। 
 
सिर्फ कपल की थी इंट्री
इस पार्टी में केवल कपल की एंट्री की इजाजत थी। क्लब में लड़कों के लिए शराब तो लड़कियों के लिए वोदका और बीयर का इंतजाम किया गया था। इतना ही नहीं ड्रग्स का भी अच्छी तरह से प्रबंध किया गया था ताकि किसी की इच्छा अधूरी न रह जाए। पार्टी में कपल डीजे की धुनों स्वीमिंग पुल के अंदर और बाहर में थिरक रहे थे। इस दौरान कई कपल अश्लील हरकतें भी कर रहे थे, और कईयों ने तो हद ही पार कर दी थी। इतना ही नहीं क्लब ने कई जोड़ों को प्राइवेट रूम भी उपलब्ध भी करवाए थे। वहीं पुलिस का कहना है कि वहां कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है।
 
घर से बहाना बनाकर आईं थी लड़कियां
इस पार्टी के दौरान पकड़ी गई कई लड़कियां स्कूल ड्रेस में थी तो कई लड़कियां कॉलेज की थी। पूछताछ के दौरान लड़कियों रोने लगी और उन्होंने कहा कि वो घर में बहाना बनाकर पार्टी में आई थी। किसी ने कहा कि वह अपनी सहेली की तबीयत खराब होने बहाना बनाकर आई है तो कोई ट्यूशन की एक्सट्रा क्लास का बहाना बनाकर घर से निकली है। एक लड़की ने पुलिस को बताया कि वह टीचर की बर्थडे पार्टी में जाने का बात कहकर घर से निकली थी। पुलिस ने जब लड़के और लड़कियों के घरवालों को उनकी करतूतों के बारे में बताया तो घरवाले भी सन्न रहे गए। 
 
पुलिस ने क्लब के मैनेजर-बाउंसर्स को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने क्लब के मैनेजर और बाउंसर्स को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है। पार्टी में कई नेताओं, अधिकारियों और शहर के प्रतिष्ठित परिवारों की बेटियां शामिल थीं। उनके पकड़े जाने की खबर मिलते ही सत्ताधारी दल के कई नेता और अधिकारी क्लब पहुंच गए। आसपास के इलाके में राजनीति करने वाले भी आ गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!