जब दहेज में लड़का मांग बैठा ऑडी और डायमंड रिंग तो लड़की ने उठाया ये कदम

  • जब दहेज में लड़का मांग बैठा ऑडी और डायमंड रिंग तो लड़की ने उठाया ये कदम
You Are Here
जब दहेज में लड़का मांग बैठा ऑडी और डायमंड रिंग तो लड़की ने उठाया ये कदमजब दहेज में लड़का मांग बैठा ऑडी और डायमंड रिंग तो लड़की ने उठाया ये कदमजब दहेज में लड़का मांग बैठा ऑडी और डायमंड रिंग तो लड़की ने उठाया ये कदम

नोएडाः यूपी के नोएडा जिले में दहेज के रुप में आउडी कार और डायमंड रिंग मांगने पर  एक युवती ने शादी से 5 दिन पहले सगाई तोड़ दी। हालांकि, इसके बाद वह मानसिक तनाव में आ गई और जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की भी कोशिश की। फिलहाल उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-12 में परिवार समेत रहने वाली युवती की शादी दिल्ली न्यू मोती बाग के एक सॉफ्टवेयर इंजिनियर से तय हुई थी। दोनों की करीब एक महीने पहले सगाई हुई थी। शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। कार्ड भी बंट चुके थे।

युवती का आरोप है कि शादी से महज 5 दिन पहले लड़केवालों ने दहेज में आउडी कार और हीरे की अंगूठी मांगी। उनकी तरफ से पहले ही करीब 15 लाख रुपए का सामान दिया जा रहा था। अचानक से रखी गई यह मांग पूरी नहीं की जा सकती थी, इसलिए उन्होंने सगाई तोड़ दी।

वहीं सेक्टर-24 थाना के एसएचओ उम्मेद कुमार ने बताया है कि खुदकुशी की कोशिश करने के बाद युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां से पुलिस को मामले की जानकारी मिली। युवती की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।  शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!