शादी की खुशियां बदली मातम में, हर्ष फायरिंग ने निगल ली एक और जान (Watch Video)

You Are Here
शादी की खुशियां बदली मातम में, हर्ष फायरिंग ने निगल ली एक और जान (Watch Video)शादी की खुशियां बदली मातम में, हर्ष फायरिंग ने निगल ली एक और जान (Watch Video)शादी की खुशियां बदली मातम में, हर्ष फायरिंग ने निगल ली एक और जान (Watch Video)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मझौला क्षेत्र में दूल्हे के द्वाराचार के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हन के भाई की मृत्यु हो गई।

गोली लगने से दूल्हे के भाई की मौत
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मुरादाबाद हाइवे स्थित होटल ड्राइव इन-24 में रामपुर के कपड़ा कारोबारी राजीव गुप्ता की बेटी मेघना की शादी मुरादाबाद स्थित पुष्पांजलि कालोनी निवासी गैस एजेन्सी के संचालक रवीश गुप्ता के बेटे पुलक के साथ थी। देर रात द्वारचार के समय नशे की हालत में बाराती डांस कर रहे थे। इस दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक गोली दुल्हन के भाई ऋषभ (20) को जा लगी जब वह दुल्हे को बग्गी से उतारने की रस्म अदा कर रहा था।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
गम्भीर हालत में ऋषभ को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के चाचा ऋषि गुप्ता की तहरीर पर मुरादाबाद के कठघर गोविन्दनगर निवासी दुल्हे के दोस्त कमल चौहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!