'जीन्स पहन लो' कहना पति को पड़ा महंगा, पत्नी ने किया ये हाल

You Are Here
'जीन्स पहन लो' कहना पति को पड़ा महंगा, पत्नी ने किया ये हाल'जीन्स पहन लो' कहना पति को पड़ा महंगा, पत्नी ने किया ये हाल'जीन्स पहन लो' कहना पति को पड़ा महंगा, पत्नी ने किया ये हाल

आगराः यहां पत्नी को जीन्स पहनाना पति को महंगा पड़ गया। जीन्स पहनने से नाराज पत्नी ने पति पर हसिए से वार कर दिया जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। पति पर वार करके भाग रही पत्नी को उसके ससुराल वालों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

जानिए क्या है मामला
दरअसल आगरा के भीलमना गांव के रहने वाले नेत्रपाल की 4 साल पहले शादी हुई थी। शादी के समय लड़का-लड़की की उम्र कम थी इसलिए विदाई नहीं की गई थी। पिछली 8 मई को नेत्रपाल अपनी पत्नी नीतू (18 वर्ष) को विदा कराकर लाया था। बीती रात नेत्रपाल ने नीतू को जीन्स टॉप पहनने को कहा। इसपर नीतू ने जीन्स पहनने से मना कर दिया। जब नेत्रपाल जबरदस्ती करने लगा तो नीतू ने जीन्स पहन ली। इसके बाद रात करीब 1 बजे नीतू को परिवार के किसी शख्स ने जीन्स में देख लिया।

पति को घायल कर भाग रही थी नीतू
इससे नीतू नाराज हो गई और कमरे में वापस आकर नेत्रपाल से झगड़ने लगी। झगड़ा इस हद तक बढ़ गया कि नीतू ने नेत्रपाल पर हसिए से वार कर दिया। 3 वार करने पर घायल नेत्रपाल चिल्लाया तो परिजन आए और भागती हुई बहु नीतू को पकड़ कर धुनाई कर दी।

दोनों लगा रहे एक दूसरे पर आरोप 
गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने नेत्रपाल को अस्पताल में एडमिट कराया। साथ ही घायल पत्नी नीतू का प्राथमिक उपचार कराकर महिला थाने भेज दिया गया। फिलहाल इस पूरी घटना में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

पति का आरोप पत्नी का है किसी से चक्कर
घायल नेत्रपाल का कहना है कि पत्नी का किसी मैनिष नामक व्यक्ति से चक्कर है और उसने रात में जीन्स टॉप के ऊपर साड़ी पहनी थी और अपने आशिक के साथ भागने की तैयारी में थी। मुझसे फोन मांगा तो मैंने नहीं दिया। इस बात पर उसने मुझपर हमला कर दिया।

पत्नी ने कही ये बात
वहीं, पत्नी नीतू का कहना है कि नेत्रपाल ने मुझसे जीन्स पहनने को कहा। पहले तो मैंने मना किया, लेकिन नेत्रपाल के जिद करने पर पहन लिया। इसके बाद जैसे ही मैं जीन्स पहन कर नेत्रपाल के सामने आई उसने कहा- अब तेरा काम खत्म।

फिलहाल इस मामले में एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे का कहना है कि गांव भीलमना में पत्नी द्वारा पति को मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। प्रारम्भिक जांच में पत्नी ही आरोपी प्रतीत हो रही है, पूछताछ जारी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You