हम अमिताभ से अपील करेंगे कि वे गुजरात के गधों का प्रचार न करें: अख‍िलेश

Edited By ,Updated: 20 Feb, 2017 02:20 PM

we will appeal to amitabh donkeys that they do not promote gujarat akhilesh

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रमजान के साथ-साथ दीवाली में भी बिजली देने सम्बन्धी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि...

रायबरेली\अमेठी:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रमजान के साथ-साथ दीवाली में भी बिजली देने सम्बन्धी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि काशी जैसी पवित्र नगरी से चुने गए मोदी गलतबयानी करके जनता में अपना भरोसा खो चुके हैं। पीएम मोदी के श्मशान और कब्रिस्तान वाले बयान पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव उतरे। यादव ने कहा कि मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपील करता हूं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें। गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं।

हम रमजान पर 24 घंटे बिजली देते हैं और दीवाली में नहीं
अखिलेश ने रायबरेली के उंचाहार विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी मनोज पाण्डेय के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि हम मानते हैं कि अगर गांव का गरीब किसान गंगा की तरफ हाथ करके कसम खाता है तो सच ही बोलता है। बताआे, जिसको काशी ने चुनकर भेजा है, हमें उस पर कितना भरोसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री यह क्या कहकर चले गए। उन्होंने कहा कि हम रमजान पर 24 घंटे बिजली देते हैं और दीवाली में नहीं। मोदी को पता नहीं है, वह सच बोलें, वाराणसी के सबसे बुजुर्ग विधायक हमारे दादा श्यामदेव चौधरी जी के कहने पर हमने काशी में 24 घंटे बिजली दी थी।

अब देश के प्रधानमंत्री पर कोई भरोसा नहीं कर रहा
हम प्रधानमंत्री से कहेंगे कि आप गंगा मैया के बेटे हैं तो उसकी कसम खाएं, और खुद से पूछें कि सपा वाराणसी में 24 घंटे बिजली दे रही है या नहीं। अखिलेश ने कहा कि मोदी जी काशी के लोगों ने आपको चुनकर भेजा है। आप दीवापली और रमजान की बात बाद में करिएगा। आपने ना जाने कितनी और कैसी बातें कर दी हैं। अब देश के प्रधानमंत्री पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है। हम कहते हैं कि अगर एक भी काम भाजपा ने किया हो तो बताआे। मालूम हो कि मोदी ने कल फतेहपुर में आयोजित चुनावी रैली में कहा था कि प्रदेश की सपा सरकार हर काम में भेदभाव करती है। अगर वह रमजान में 24 घंटे बिजली देती है तो उसे दीवाली में भी बिजली देनी चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!