Subscribe Now!

मदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकी

  • मदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकी
You Are Here
मदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकीमदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकीमदरसों पर विवादित बयान देने के बाद वसीम रिजवी को मिली 'दाऊद' की धमकी

लखनऊः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार उसने अपना निशाना बनाया है शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को। बताया जा रहा है कि इब्राहिम ने रिजवी को शिक्षा की आलोचना करने को लेकर धमकी दी है।जिसकी शिकायत रिजवी ने पुलिस में दर्ज कराई है। रिजवी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें शनिवार देर रात फोन पर धमकी मिली थी। जिसमें धमकी देने वाले ने डी कंपनी के नाम से उन्हें धमकी दी।

रिजवी ने बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने खुद को भाई का आदमी बताया और कहा कि वो मौलानाओं से बिना किसी शर्त के माफी मांगें। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उनको और उनके परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा।

रिजवी ने कहा कि यह फोन नेपाल से दाऊद के किसी गुर्गे ने किया है। उन्होंने बताया कि फोन पर मिली इस धमकी से यह साबित हो गया है कि कुछ कट्टरपंथी लोगों के संबंध दाऊद इब्राहिम से हैं। रिजवी के पास इस धमकी भरी कॉल की रिकॉर्डिंग भी मौजूद है। बता दें कि मदरसों की आलोचना करने के बाद से ही वसीम रिजवी कई मुस्लिम संगठनों के निशाने पर आ गए हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने सूबे में चल रहे मदरसों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। पत्र में वसीम रिजवी ने पीएम मोदी से मांग करते हुए कहा था कि अब समय आ गया है कि मदरसा शिक्षा को मुख्यधारा से जोड़ दिया जाए। इसके साथ ही रिजवी ने लिखा था कि कुछ कट्टरपंथी और संगठन बच्चों को सिर्फ मदरसे की शिक्षा देकर उन बच्चों को सामान्य शिक्षा से दूर कर रहे हैं। मदरसों में बच्चों को जो शिक्षा दी जाती है उस शिक्षा का स्तर निचली सतह का है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन