प्रचार के आखिरी दिन महिमा चौधरी सहित इन स्टार्स ने मांगे उम्मीदवारों के लिए वोट

Edited By ,Updated: 17 Feb, 2017 04:32 PM

vote for the candidates seeking these stars  including mahima chaudhary

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन होने के चलते राजनीतिक दलों ने फिल्मी सितारों के ग्लैमर का सहारा लिया और शहर में जगह जगह उनके रोड शो कराकर वोटरों को लुभाने की कोशिश।

कानपुर:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन होने के चलते राजनीतिक दलों ने फिल्मी सितारों के ग्लैमर का सहारा लिया और शहर में जगह जगह उनके रोड शो कराकर वोटरों को लुभाने की कोशिश। वहीं कुछ प्रत्याशियों ने घर घर जाकर मतदाताआें से संपर्क किया और अपने लिए वोट मांगे। कानपुर में तीसरे चरण के तहत होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार का आज आखिरी दिन है। आज शाम के बाद प्रचार थम जाएगा। जिला प्रशासन ने 19 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिये कमर कस ली है।
               PunjabKesari
आज दोपहर गोविंदनगर के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ रोड शो किया। रोड शो में भाग्यश्री ने गोविंदनगर की जनता से बसपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। यह रोड शो मखनपुर से प्रारंभ होकर रतनलाल नगर तक गया।
               PunjabKesari
वहीं आर्यनगर से समाजवादी प्रत्याशी के समर्थन में फिल्म स्टार महिमा चौधरी ने रोड शो में भाग लिया। यह रोड शो निशात टॉकीज से शुरू होकर तिलक हॉल पर खत्म हुआ। महिमा चौधरी ने समाजवादी के प्रत्याशी को जिताने की अपील की। इन दोनों रोड शो की वजह से शहर में जगह जगह यातायात जाम की स्थिति नजर आई।
               PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी से सांसद और भोजपुरी फिल्म स्टार मनोज तिवारी ने गोविंदनगर और कल्याणपुर में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

शाम 5 बजे बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार
वहीं दूसरी आेर अन्य पार्टी के प्रत्याशियों ने प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शाम 5 बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। उसके बाद प्रत्याशी बिना किसी शोर शराबे के घर घर जाकर वोट मांगेगे। जिला प्रशासन ने आज शाम से शहर में शराब की दुकानें बंद करने का आदेश दिया है तथा शहर में जगह जगह भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है। प्रशासन ने चुनाव प्रचार के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!