वायरल फीवर और टाइफाइड से ग्रस्त मरीजों की संख्या 350 के पार पहुंची

You Are Here
वायरल फीवर और टाइफाइड से ग्रस्त मरीजों की संख्या 350 के पार पहुंचीवायरल फीवर और टाइफाइड से ग्रस्त मरीजों की संख्या 350 के पार पहुंचीवायरल फीवर और टाइफाइड से ग्रस्त मरीजों की संख्या 350 के पार पहुंची

मऊः उत्तर प्रदेश में वायरल फीवर बढ़ने से लोगों को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है। मोहम्मदाबाद गोहना के सरकारी अस्पताल में वायरल फीवर और टाइफाइड से ग्रस्त मरीजों की संख्या 350 के पार पहुच गई। जिनमें वायरल फीवर के 280 तथा टाइफाइड के 70 मरीज हैं।

 मरीजाें की इतनी संख्या हाेने के बावजूद भी सरकारी महकमा लापरवाह बना हुआ है। इस बीमारी से निपटने के लिए उसने अभी तक काेई ठाेस कदम नहीं उठाया है। बता दें कि सबसे ज्यादा बच्चे ही इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं।

वहीं मरीजों का कहना है कि वह तीन महीने से टाइफाइड से ग्रस्त हैं आैर दवा भी यहीं से चल रही है। लेकिन अभी तक कुछ भी आराम नहीं है। वायरल फीवर की वजह से भूख प्यास तक नहीं लग रही है।

वहीं डॉक्टरों का कहना है कि हम दिन भर में 350 मरीज देखते हैं जिनमें वायरल फीवर की मरीजों की संख्या बहुत ज्यादा है। मरीजाें का ब्लड चेक के बाद ही दवा की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाता है । 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !