जमीनी विवाद में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों ने ताऊ को जमकर पीटा

You Are Here
जमीनी विवाद में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों ने ताऊ को जमकर पीटाजमीनी विवाद में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों ने ताऊ को जमकर पीटाजमीनी विवाद में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों ने ताऊ को जमकर पीटा

बुलन्दशहरः यूपी के बुलन्दशहर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। यहां जमीनी विवाद के चलते छोटे भाई के बच्चे बड़े भाई के घर में घुसे और फिर अपने ताऊ की बेरहमी से पिटाई कर डाली। उन्होंने ताऊ के साथ-साथ उनकी पत्नी, बेटा,बेटी और बहू पर भी जमकर लाठियां बरसाईं।

जानकारी के अनुसार मामला बुलन्दशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गोठनी गांव का है। यहां के निवासी देवीन्द्र का अपने मामा और भाई के साथ फर्जी वसीयत को लेकर जमीनी विवाद चल रहा है। क्योंकि देवीन्द्र का छोटा भाई इस जमीन को बेचना चाहता था लेकिन देवीन्द्र ने कोर्ट में जाकर इसपर रोक लगा दी।

जब इस बात का पता देवीन्द्र के छोटे भाई और उसके बच्चों को लगी तो वे लाठियां लेकर उसके घर में घुस गए। इन लोगों ने पूरे परिवार पर जमकर लाठियां बरसाईं। वहीं हरियाणा से आए रिंकू ने जमीन के टुकड़े के लिए इंसान से शैतान बने इन लोगों का तांडव अपने फोन से रिकॉर्ड कर लिया। लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। वहीं पीड़ित का भांजा रिंकू बुलन्दशहर की खुर्जा पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगा रहा है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !