राजबब्बर के रोड शो में आचार संहिता का उल्लंघन, प्रत्याशी सहित कई कार्यकर्त्ताओं पर मुकदमा

  • राजबब्बर के रोड शो में आचार संहिता का उल्लंघन, प्रत्याशी सहित कई कार्यकर्त्ताओं पर मुकदमा
You Are Here
राजबब्बर के रोड शो में आचार संहिता का उल्लंघन, प्रत्याशी सहित कई कार्यकर्त्ताओं पर मुकदमाराजबब्बर के रोड शो में आचार संहिता का उल्लंघन, प्रत्याशी सहित कई कार्यकर्त्ताओं पर मुकदमाराजबब्बर के रोड शो में आचार संहिता का उल्लंघन, प्रत्याशी सहित कई कार्यकर्त्ताओं पर मुकदमा

फतेहपुर(नितेश श्रीवास्तव): निकाय चुनाव के आखिरी चरण के लिए फतेहपुर जिले में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने रोड शो किया। वहीं इस रोड शो में अनुमति से ज्यादा गाड़ियां होने पर राजबब्बर की जिला प्रशासन से नोक-झोंक हो गई थी। जिसके बाद प्रशासन ने नगर पालिका की अध्यक्ष पद की कांग्रेस प्रत्याशी सहित आधा दर्जन कार्यकर्त्ताओं पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले में सीओ सिटी कपिलदेव मिश्रा ने बताया की रविवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का रोड शो था। जिसमें 10 गाड़ियों की अनुमति जिला प्रशासन ने जारी की थी, लेकिन रोड शो के दौरान 200 गाड़ियों के काफिले होने पर जब हम लोगों ने 10 गाड़ियां ही ले जाने के लिए कहा तो उन लोगों ने बात नहीं मानी। जिसके बाद इनके खिलाफ सदर कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!