Subscribe Now!

आत्महत्या करने से पहले बनाई वीडियो, इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

You Are Here
आत्महत्या करने से पहले बनाई वीडियो, इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदारआत्महत्या करने से पहले बनाई वीडियो, इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदारआत्महत्या करने से पहले बनाई वीडियो, इन लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

कानपुरः कानपुर में एक युवती द्वारा नदी में कूद कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक युवती ने मरने से पहले एक वीडियो रिकार्ड कर फेसबुक पर शेयर की। जिसमें उसने सास ससुर से दुखी होने का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पति और सास ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाली युवती की पहचान जसलीन कौर के रूप में हुई है। जसलीन की शादी 2011 में कानपुर के पाण्डू नगर निवासी पवनीत सिंह गांधी से हुई थी। जसलीन का चार साल का बेटा है। जसलीन घर से कार लेकर निकली थी और गंगा बैराज पहुंचकर उसने पुल पर खड़े होकर अपना वीडियो बनाया और फिर नदी में छलांग लगा दी। ये वीडियो सबसे पहले गंगानगर में रहने वाली जसलीन की मौसी ने देखी और इसकी सूचना परिवार को दी। जिसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर मौजुद कुछ गोताखोरों ने जसलीन को डूबते देखा तो उन्होंने उसे नदी से बाहर निकाला, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। जसलीन द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने पति व सास ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। डिप्टी एसपी का कहना कि जसलीन ने गंगा बैराज से कूदकर अपनी जान दी है। आत्महत्या करने से जसलीन ने एक मोबाइल पर वीडियो बना कर फेसबुक पर डाला है। जिसमें उसने अपने सास ससुर को आत्महत्या की वजह बताया है। 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन