VHP नेता 5 महिलाओं समेत गांजा तस्करी में गिरफ्तार

You Are Here
VHP नेता 5 महिलाओं समेत गांजा तस्करी में गिरफ्तारVHP नेता 5 महिलाओं समेत गांजा तस्करी में गिरफ्तारVHP नेता 5 महिलाओं समेत गांजा तस्करी में गिरफ्तार

बलियाः बलिया रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने चेकिंग के दौरान विहिप के पूर्व जिलाध्यक्ष रामअशीष राय को 36 किलो गांजा और असम की 5 महिलाओं के साथ गिरफ्तार किया है। बलिया जीआरपी ने डिब्लूगढ़-अमृतसर एक्सप्रेस में चेकिंग के दौरान यह बरामदगी की।

बंगाल से बैग में गांजा भरकर ला रहे थे
बलिया जीआरपी प्रभारी दिलीप पांडेय ने बताया कि विहिप के पूर्व जिलाध्यक्ष रामअशीष के साथ 5 महिलाएं और 2 बच्चे अपने बैग में गांजा भरकर बंगाल से आ रहे थे। ट्रेन में चेकिंग के दौरान संदेह होने पर सभी के बैग की तलाशी ली गई तो मामला प्रकाश में आया। जीरआपी ने सभी का चालान कर न्यायालय भेज दिया।

रंगबाज है रामअशीष राय
रामअशीष राय मऊ शहर के ब्रह्मस्थान का निवासी है और बहुत रंगबाज है। विहिप में रहने के दौरान कई मामले को उसने उठाया। 2017 के विधानसभा चुनाव में रामअशीष मऊ सदर विधानसभा से चुनाव भी लड़ चुका है। वहीं फिल्मी दुनिया में भी रामअशीष ने हाथ आजमाया है। रामअशीष के गिरफ्तारी के बाद मऊ जिले में तरह तरह‌ की चर्चाएं व्याप्त हैं।

किसी बड़े गिरोह का हो सकता है भंडाफोड़ 
पुलिस के अनुसार पकड़े गए गांजे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस इस गिरफ्तारी के साथ गांजे और महिलाओं से जुड़े किसी अंतरराज्यीय गिरोह के भंडाफोड़ का भी उम्मीद कर रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!